आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

बॉयफ्रेंड का प्यार पाने को तांत्रिक से मांगी मदद, गंवाए 8 लाख रुपये

प्यार और जंग में सब जायज है, यह तो महज एक कहावत है लेकिन कई बार लोग अपने प्यार को पाने के लिए ऐसा कदम उठा लेते हैं कि खुद बड़ी मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बेंगलुरु की रहने वाली 25 साल की महिला के साथ। वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद फिर से मिलना चाहती थी और अपने परिवार को शादी के लिए राजी करना चाहती थी। इसके लिए उसने तांत्रिक का सहारा लिया। वहीं तांत्रिक ने लड़की को 8 लाख रुपये का चूना लगा दिया।
क्या है पूरा मामला
जलाहल्ली की रहने वाली महिला का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। हालांकि वह अपने प्यार को भुला नहीं पा रही थी और उससे फिर से मिलना चाहती थी। दोनों के परिवार इस रिश्ते के खिलाफ थे। ऐसे में लड़की को इंटरनेट पर किसी ज्योतिषी का नंबर मिला। उसने जब ज्योतिषी से फोन पर बात की तो उसने डीटेल पूछने के बाद कहा कि उसपर कोई काला जादू करवाया गया है। ज्योतिषी ने कहा कि काले जादू की ही वजह से उसके जीवन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। उसने 501 रुपये ऑनलाइन मांगे। महिला ने ऑनलाइन तरीके से ही 501 रुपये भेज दिए। इसके बाद उस ज्योतिषी ने उसकी और उसके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें मांगीं। उसने परिवार वालों की भी तस्वीरें मांगीं। इसके बाद वह कहने लगा कि बॉयफ्रेंड से दोबारा मिलाने और परिवार को राजी करने के लिए काला जादू करना पड़ेगा औऱ इसमें 2.4 लाख रुपये का खर्च आएगा। महिला ने 2.4 लाख रुपये कैश में उसने ज्योतिषी के किसी सहयोगी को दे दिया। इसके बाद 1.7 लाख रुपये की मांग रखी गई। तब महिला को शक होने लगा और उसने रकम देने से इनकार कर दिया।
ब्लैकमेल करने लगा तांत्रिक
महिला ने जब रकम देने से इनकार कर दिया तो उस ज्योतिषी ने तस्वीरों को लेकर ब्लैकमेल करना सुरू कर दिया।
महिला को डरा धमकाकर उसने 4.1 लाख रुपये और ट्रांसफर करवा लिए। यह रकम 10 जनवरी तक ट्रांसफर की गई। इस बारे में जब महिला के परिवार को पता चला तो लोगों ने जलाहल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
तांत्रिक मांग रहा था बच्चे की बलि, ये डर दिखाकर हड़पे हजारों और फिर…
जांच के दौरान पता चला कि ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए पैसे ज्योतिषी के सहयोगी लियाकतुल्लाह के अकाउंट में भेजे गए हैं।
वहीं पुलिस का कहना है, ज्योतिषी के मुतबिक महिला ने ही उससे काला जूदा करने को कहा था। हालांकि वह इस बात पर सहमत है कि सारे पैसे वापस कर देगा। इसके बाद आरोपी ने अपना फोन ही बंद कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button