आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: फंदे से लटकता मिला युवती का शव, मचा कोहराम

जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव में हुई। मां खेत में काम करने गई थी और बेटी घर पर अकेली थी। शाम को घर वापस लौटी मां ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जिसके बाद टीनशेट से देखा तो बेटी का शव फंदे से लटक रहा था।
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव में एक युवती ने घर में दुपट्टे के सहारे लटककर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।
यह है पूरा मामला
भरौली गांव निवासिनी अंतिमा (22) रविवार की शाम घर पर अकेली थी। रात सात बजे के लगभग मां खेत से घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। उसने कई बार आवाज दिया लेकिन, घर के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिस पर मां टीनशेड से किसी तरह अंदर झांकी तो बेटी को टीनशेड के पाइप से दुपट्टे के सहारे लटकता देखा। अंदर का दृश्य देख उसकी चीख निकल गई।
चीख सुन कर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका दो भाईयों की इकलौती बहन थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button