आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: शादी का कार्ड बाटने जा रहे दो दोस्त की सड़क हादसे मे गयी जान

जनपद के महराजगंज थाना क्षेत्र के उसुरकुढ़वा गांव का युवक अपने चचेरे भाई की शादी का कार्ड बांटने निकला था। उसके साथ उसका दोस्त भी था। रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक हैंडपंप से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई है। दूसरा घायल है।
महरागंज थाना अंतर्गत कप्तानगंज मार्ग पर अहिर गांव के पास मंगलवार की सुबह शादी का निमंत्रण बांटने जा रहे युवकों की बाइक अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।
यह है पूरा मामला
महराजगंज थाना क्षेत्र के उसुरकुढ़वा गांव निवासी सचिन यादव उर्फ हिटलर (19) के चचेरे भाई की शादी तय हुई है, जिसका निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए वह मंगलवार की सुबह अपने दोस्त अभय राजभर (18) निवासी नरोत्तमपुर थाना महराजगंज के साथ निजामाबाद जा रहा था। दोनों एक ही बाइक से जा रहे थे।
अभी महराजगंज-कप्तानगंज मार्ग पर अहिर गांव के पास ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक बाइक लेकर सड़क किनारे स्थित इंडिया मार्का हैंडपंप से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सीएचसी महराजगंज भेजा। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद अभय राजभर को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल सचिन को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा
दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button