स्वास्थआजमगढ़आज़मगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

आजमगढ़: शादी समारोह में असलहे संग डांस का वीडियो वायरल

जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के वैवाहिक समारोह का वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें एक व्यक्ति असलहा लेकर डांस करते दिख रहा है। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।
वैवाहिक समारोह में असलहे संग डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए जांच की कवायद में जुट गई है। वायरल वीडियो रौनापार थाना क्षेत्र के किसी वैवाहिक समारोह का बताया जा रहा है। एसपी से असलहे के साथ डांस कर रहे व्यक्ति की पहचान कर असलहा जब्त करने के साथ ही गैंगस्टर में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि गोपनीय हेल्पलाइन नंबर व सोशल मीडिया के माध्यम से एक वैवाहिक समारोह का वीडियो संज्ञान में आया है। बारात में शामिल कुछ लोग डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति असलहे का भी प्रदर्शन कर रहा है। असलहे के प्रदर्शन पर पूर्ण रूप से रोक है। इसके बाद भी असलहा संग डांस के वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की कवायद की गई।
जांच में वीडियो रौनापार थाना क्षेत्र का सामने आया है। इस पर एसओ रौनापार को वीडियो की जांच कर असलहा प्रदर्शन करने वाले व्यक्ति को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज करने और असलहा को बरामद कर जब्त करने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button