आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

दोस्ती कर बहन से बढ़ाई नजदीकी…फिर कर दिया कांड

घर आने जाने के दौरान आरोपी ने दोस्त की बहन से नजदीकी बढ़ाई। फिर एक दिन उसने बहन संग मिलकर ऐसा कांड कर दिया कि घरवाले शर्म से किसी से आंखे नहीं मिला पा रहे हैं।
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में दोस्त ने दोस्ती के बहाने शर्मनाक हरकत की। आरोपी ने दोस्त की बहन से नजदीकी बढ़ाई। इस बात की किसी को भनक तक नहीं थी। इस दौरान आरोपी पीड़ित की बहन को अपने साथ चुपके से ले गया। दोनों के घर छोड़ने के बाद मामला सामने आया तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इतना ही नहीं युवती घर में रखे सोने एवं चांदी के आभूषण के साथ नकदी भी ले गई। पिता की तहरीर पर युवती के प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है।
यहां का है मामला
थाना शिकोहाबाद के जलालपुर मरघटी हाल आनंद बिहार दिल्ली निवासी युवक शिवम कुमार ने थाना जसराना के एक गांव निवासी युवक से दोस्ती कर ली। दोस्ती करने के साथ ही उसके घर आने-जाने लगा। इसी दौरान दोस्त की बहन के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ने लगीं। जब तक परिजनों को मालूम होता वह युवती को लेकर फरार गया। जानकारी होने पर परिजनों ने युवती और उसके प्रेमी को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।
दोनों की तलाश में जुटी पुलिस
पीड़ित पिता ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। पिता ने कहा जहां युवक उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया है। वहीं उसकी पुत्री घर में रखे सोने एवं चांदी के 250 ग्राम वजन के आभूषण एवं एक लाख की नकदी भी अपने साथ ले गई। पिता ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक अंजीश कुमार सिंह ने कहा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button