आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: ट्रक का ढाला खोलते ही ड्राइवर पर भरभरा कर गिरी गिट्टी, दबकर चालक की मौत

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के खजूरी बाजार में चालक ट्रक पर गिट्टी लादकर गिराने गया था। इसी दौरान जैसे ही उसने ढाला खोला, भरभरा कर गिट्टी उसके ऊपर गिर गई। जिसमें दबने से उसकी मौत हो गई।
आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना के खजूरी बाजार में एक ट्रक चालक गिट्टी गिराने के लिए गया। जैसे ही ट्रक का ढाला खोला, गिट्टी उस पर गिर गई। हादसे में वह गिट्टी के ढेर में दब गया। आसपास के लोग उसे बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
यह है पूरा मामला
अहरौला के बरईपुर गांव निवासी देशबंधु उर्फ लल्ला सिंह (32) ट्रक चालक है। वह शुक्रवार की सुबह गिट्टी लदा ट्रक लेकर खजूरी बाजार में पहुंचा। जहां उसे गिट्टी गिराना था। गिट्टी गिराने के लिए जैसे ही उसने ढाला खोला अचानक गिट्टी उसके ही ऊपर भरभरा कर गिर गई। ढेर में दबने से वह बुरी तरह घायल हो गया।
मौके पर आसपास के लोग जुट गए और गिट्टी हटाकर जब तक उसे बाहर निकाला गया, तब तक देर हो चुकी थी। आनन-फानन लोग उसे लेकर अतरौलिया स्थित प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button