आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पति गया परदेश तो युवक से हो गया चक्कर, करने लगा रातें रंगीन..

पति परदेश गया तो युवक ने महिला को बातों में फंसा लिया। इसके बाद साथ रातें रंगीन करने लगा। उसकी वीडियो भी बनाई। थाने पहुंची पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस भी सन्न रह गई।
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पति नौकरी करने परदेश गया तो पत्नी को युवक ने झांसे में ले लिया। इसके बाद उसके साथ घिनौना काम करने लगा। उसने इसके वीडियो भी बना लिए। पति को कुछ भी बताने पर महिला को धमकी देने लगा। आजिज आकर पीड़िता थाने पहुंची और तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी का है। यहां की रहने वाली पीड़िता थाने पहुंची। बताया कि पति अहमदाबाद में मूर्तियां बनाने का काम करने गए थे। इस बीच घर पर कुल्लड़ लेने आने वाले पंकज निवासी नगला रते ने उससे मेलजोल बढ़ाया। उसने कहा कि तुम्हारा पति किसी काम का नहीं है। उससे शादी कर लो।
पुलिस मामले की जांच कर रही है
शादी करने का झांसा देकर आरोपी उसके साथ गलत काम करने लगा। कई बार बिना मर्जी के भी दुष्कर्म किया। उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी अश्लील वीडियो भी बनाता रहा। अब वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा है। कहता है कि वीडियो पति को भेज देगा। इसके बाद लगातार यौन शोषण कर रहा है। धमकी दी कि अगर किसी से कहा तो जान से मरवा दूंगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button