आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

कोर्ट में हुई मुख्तार की पेशी, मिली तारीख

मामला एमपीएमएल कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की आदालत में चल रहा है। बुधवार को उक्त मामले में पेशी थी। जिसमें माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल से वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश हुआ। बुधवार को इस मामले में हेड कांस्टेबल जितेंद्र नाथ सिंह की गवाही हुई।
माफिया मुख्तार अंसारी की मजदूर हत्याकांड में बुधवार को एमपीएमएलए कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में पेशी थी। बुधवार को मजदूर हत्याकांड में गवाह हेड कांस्टेबल की गवाही हुई। इसके बाद न्यायाधीश ने इस मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख निर्धारित कर दिया।
तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला में सड़क निर्माण ठेके को लेकर माफिया मुख्तार अंसरी का ठेकेदार से अदावत चल रहा था। इसी अदावत को लेकर माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने ठेकेदार पर उस समय हमला कर दिया था जब वह अपने मजदूरों के साथ ऐराकला में वार्ता कर रहे थे। इस घटना में ठेकेदार तो बाल-बाल बच गए लेकिन दो मजदूरों को गोली लगी। जिसमें एक की इलाज के दौरान वाराणसी में मौत भी हो गई। इस मामले में ठेकेदार ने तरवां थाने में मुख्तार व उसके गुर्गाे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।
वीसी के माध्यम से कोर्ट में हुई पेशी
मामला एमपीएमएल कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की आदालत में चल रहा है। बुधवार को उक्त मामले में पेशी थी। जिसमें माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल से वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश हुआ। बुधवार को इस मामले में हेड कांस्टेबल जितेंद्र नाथ सिंह की गवाही हुई। इसके बाद न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा ने अगली सुनवाई के लिए एक अप्रैल की तारीख मुकर्रर कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button