आजमगढ़आज़मगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: तेज धमाके के साथ सिलेंडर मे लगी आग

अगलगी की इस घटना से महराजगंज थाना क्षेत्र के भैरवदासपुर गांव में हड़कंप मच गया। इस हादसे में दो लोग गंभीर रुप से झुलस गए हैं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। साथ ही पीड़ित की पूरी गृहस्थी भी खाक हो गई है।
आजमगढ़ के महराजगंज थाना क्षेत्र के भैरवदासपुर गांव में सोमवार की सुबह एक व्यक्ति के घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई। लोग आग बुझाने की कवायद में जुटे थे कि तेज धमकाने के साथ सिलेंडर फट गया। इस दौरान दो लोग झुलस गए। इस घटना में पीड़ित परिवार की पूरी गृहस्थी ही जल कर खाक हो गई है।
भैरवदासपुर गांव निवासी रामगढ़ यादव की रिहायशी मड़ई थी। उसकी पुत्री गंगा सोमवार की सुबह गैस जला कर खाना पका रही थी। इसी दौरान रिसाव के चलते गैस सिलेंड में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया और पीड़ित परिवार की दोनों मड़ई आग की चपेट में आ गई। यह देख गांव के लोग आग बुझाने की कवायद में जुट गए। तभी कुछ ही देर में तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया।
इस हादसे में बलराम व बलिहारी झुलस गए। वहीं, घर गृहस्थी का सारा सामान भी अगलगी की भेंट चढ़ गया। झुलसे दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के अनुसार, अगलगी की इस घटना में उसकी पूरी गृहस्थी जल कर खाक हो गई है। इतना ही नहीं पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button