आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ मे 50 हजार इनामी शराब माफिया हुआ घायल

फूलपुर कोतवाली की सीमा पर पुलिस फोर्स की मौजूदगी देते ही बदमाश ने खंजहापुर-सैदपुर मार्ग पकड़ लिया। जिस पर पुलिस टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। घायल बदमाश के पास खड़ी पुलिस। यहीं पर पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई।
आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खंजहापुर-सैदपुर मार्ग पर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी शराब माफिया घायल हो गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वह अंतर्जनपदीय शराब कारोबारी है। दो सालों से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।
फूलपुर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी-शराब माफिया बाइक से शाहगंज से गाजीपुर की तरफ जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम अपराधी की घेराबंदी में लग गई। फूलपुर कोतवाली की सीमा पर पुलिस फोर्स की मौजूदगी देते ही बदमाश ने खंजहापुर-सैदपुर मार्ग पकड़ लिया। जिस पर पुलिस टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।
खंजहापुर गांव के पास ही पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली। पुसिल ने जब उसे घेर लिया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायर किया। जिससे गोली अपराधी के दाहिने पैर में लगी और वह लहुलुहान होकर गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। मौके से पुलिस ने तमंचा-कारतूस व बाइक बरामद किया है।
पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान अमित कुमार निषाद उर्फ मैकलाल निवासी पटना थाना खानपुर जिला गाजीपुर के रूप में की गई। एसएचओ फूलपुर कोतवाली शशिचंद्र चौधरी ने बताया कि घायल अपराधी बड़ा शराब माफिया है। वह आजमगढ़ के साथ ही गाजीपुर व वाराणसी में भी अवैध शराब का कारोबार करता है। दो साल पूर्व उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button