आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

शादी के 26 दिन बाद ही विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

आजमगढ़ के रहने वाले पारस ने बताया कि वह फिलहाल परिवार के साथ पश्चिमी दिल्ली उत्तम नगर में रहता है। उसकी तीन बेटियां हैं। छोटी बेटी माधुरी भारती की शादी 17 फरवरी, 2024 को सातरोड गांव के पास मस्तनाथ कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप के साथ की थी। शादी दिल्ली में हुई थी।
हिसार के सातरोड गांव के पास मस्तनाथ कॉलोनी में रहने वाली 20 साल की विवाहिता मौत हो गई। उसके पति व अन्य पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगा है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बुधवार सुबह मृतका के परिजनों को फोन कर कहा कि माधुरी भारती ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली।
घटना का पता चलने पर मृतका के परिजन यहां के नागरिक अस्पताल पहुंचे। सदर थाना पुलिस ने मृतका के पिता पारस की शिकायत पर प्रदीप और अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के रहने वाले पारस ने बताया कि वह फिलहाल परिवार के साथ पश्चिमी दिल्ली उत्तम नगर में रहता है। उसकी तीन बेटियां हैं। छोटी बेटी माधुरी भारती की शादी 17 फरवरी, 2024 को सातरोड गांव के पास मस्तनाथ कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप के साथ की थी। शादी दिल्ली में हुई थी। शादी के बाद बेटी ससुराल में रह रही थी। शादी के कुछ दिन बाद ही प्रदीप और ससुरालवाले बेटी माधुरी को परेशान करने लगे। इस बारे में बेटी ने फोन कर बताया था।
गर्दन पर मिले चोट के निशान
पारस ने बताया कि बुधवार सुबह जमाई प्रदीप ने फोन कर सूचना दी कि माधुरी ने मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पता चलने पर परिवार वालों के साथ नागरिक अस्पताल पहुंचे। यहां पर शवगृह में जब बेटी के शव को देखा तो गर्दन पर चोट के निशान थे। देर रात प्रदीप और उसके परिजनों ने गला दबाकर माधुरी की हत्या की है।
इस बाबत हिसार के सदर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि माधुरी के पिता पारस के बयान पर प्रदीप और अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button