आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़ के युवक की मुंबई में हत्या, तेजाब से जला मिला शव, दो गिरफ्तार

आजमगढ़ जिले के युवक की मुंबई में हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को तेजाब से जला दिया गया था। हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी आजमगढ़ के ही हैं।
आजमगढ़ जिले के निजामबाद थाना क्षेत्र के फरिहा ग्राम निवासी युवक की मुंबई में हत्या के बाद तेजाब से जलाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने जनपद के ही दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
यह है पूरा मामला
निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा ग्राम निवासी शाहरूख खान (25) पुत्र महबूब खान पांच वर्ष दुबई रहकर एक वर्ष पूर्व वापस घर आया। इसके बाद वह लगभग आठ माह पूर्व महाराष्ट्र के जिला पालघर गांव ऊधवा में अपने चचेरे भाइयों के परिवार संग रहने लगा। इस बीच उसका एक रिश्तेदार जो रानी की सराय थाना क्षेत्र के रोवां गांव का रहने वाला है। वह तीन मार्च को उसके पास पहुंचा।
शाहरुख को भिवंडी लेकर जाने की बात कहकर अपने साथ ले गया, लेकिन 9 मार्च को उसकी जली लाश नासिक जिले के थाना अभोना के कनासी रोड के जंगल से पुलिस ने बरामद किया। जांच करते हुए पुलिस ने माले गांव से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के घर का पता और फोन नंबर लेकर मंगलवार को पुलिस ने मृतक के पिता महबूब को सूचना दी।
नासिक जिला पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड में चार लोग शामिल हैं, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। सभी हत्यारोपी आजमगढ़ जनपद के ही निवासी हैं। हत्या के कारण का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button