आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: लाठी-डंडे व रॉड से पीटकर दिनदहाड़े शख्स की हत्या

पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़ जिले में गुरुवार की सुबह एक शख्स की लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जब पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गए। घटना के बाद परिवार के साथ ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया।
आजमगढ़ शहर कोतवाली के बाग लखराव गांव के पूर्व प्रधान पुत्र की गुरुवार को लाठी-डंडे व रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने व अन्य जांच की कवायद में जुटी हुई है। 
यह है पूरा मामला
बाग लखराव गांव के पूर्व प्रधान स्व. विजय चंद्र के 40 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार पर गुरुवार की सुबह 11 बजे घर से 800 मीटर की दूरी पर स्थित जंगबहादुर के घर के पास लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया गया। जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर जुटे तो हमलावर मौके से भाग गए। आनन-फानन पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायल पंकज को लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार पंकज को जंगबहादुर के परिवार के लोगों ने फोन कर बुलाया था। इसके बाद ही उन पर हमला किया गया। मृतक एलआईसी एजेंट था। मृतक मां-बाप का इकलौता पुत्र था और उसकी पांच पुत्रियां हैं। मृतक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। 
पंकज की मौत के बाद परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं बचा है। घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की कवायद में जुटी रही। वहीं मृतक के परिवार में चीख- पुकार मची है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button