आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: बाइक सवार को रोककर पहले फोडा सर, फिर डेढ़ लाख रूपये व चैन लूटे

कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना

आजमगढ़ जिले में एक बाइक सवार युवक को बदमाशों ने हाथ दिखाकर रोका। इसके बाद युवक के सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया और उसके पास में रखे डेढ़ लाख रुपये नकदी और सोने की चेन लूट ले गए।
आजमगढ़ शहर कोतवाली के बवाली मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने एक युवक का सिर ईंट से फोड़ कर उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये व सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। राहगीरों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह है पूरा मामला
सिधारी थाना क्षेत्र के बेलनाडीह गांव निवासी राधेश्याम (32) रविवार को दिन में डेढ़ लाख रुपये लेकर किसी काम से शहर कोतवाली के रोडवेज क्षेत्र में आया था। वह बवाली मोड़ पर ही पहुंचा था कि तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने हाथ दिखाकर उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाता कि इसके पहले ही एक युवक ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये व गले की सोने की चेन छीनकर बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजकर भर्ती कराया गया।
क्या कहते हैं अधिकारी
ऐसी किसी घटना की कोई जानकारी नहीं है। न तो थाने पर कोई सूचना दी गइ है, न ही यूपी 112 पर ही कोई सूचना आई है। ऐसी बात है तो तत्काल अस्पताल भेज कर पीड़ित से संपर्क कर पता लगाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button