आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: डिमांड नहीं पूरी हुई, ससुराल वालों ने नवजात के साथ घर से निकाला

मारपीट करो नवजात बच्चे को घर से निकला

मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने उसे 12 फरवरी 2024 को मारपीट कर नवजात बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। मायके वालों ने शादी में काफी दान-दहेज दिया था। शादी के बाद पति विजय कुमार समेत घर के अन्य सदस्य प्रताड़ित करने लगे।
आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली के ब्रह्मस्थान मुहल्ले में ब्याही बलिया जिला निवासिनी एक महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ना व मारपीट कर नवजात बच्चे संग घर से निकाल देने का मुकदमा पंजीकृत कराया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।
तहरीर में पीड़िता रागिनी राय ने बताया कि उसका मायका बलिया जिले के करमौता में है। 23 अप्रैल, 2017 को उसकी शादी आजमगढ़ शहर कोतवाली के ब्रह्मस्थान मोहल्ला निवासी विजय कुमार राय के साथ हुई थी। मायके वालों ने शादी में काफी दान-दहेज दिया था। शादी के बाद पति विजय कुमार समेत घर के अन्य सदस्य प्रताड़ित करने लगे।
कार व 10 लाख रुपये की बच्चे के नाम एफडी के साथ ही सोने की चेन की मांग की जाने लगी। मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने उसे 12 फरवरी 2024 को मारपीट कर नवजात बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। तब से वह अपने मायके में रह रही है। पीड़िता की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर जांच जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button