आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: टॉफी दिलाने का लालच देकर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ जिले में एक सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रौनापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 
आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र में एक सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।  
यह है पूरा मामला
रौनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ गया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव के ही 50 वर्षीय व्यक्ति ने उसकी बेटी को 30 मार्च की शाम टॉफी का लालच देकर गांव के सिवान में ले गया। जहां उसकी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की तबियत बिगड़ गई तो उसे दवा खिला दी। जब वह घर पहुंची तो उसने आपबीती बताई। 
मामले में पहले तो गांव के लोग सुलह समझौते में जुटे रहे, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पीड़िता की मां ने रविवार की शाम रौनापार थाने पर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 
थानाध्यक्ष रौनापार विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि घटना शनिवार की है। रविवार की शाम इसकी सूचना मिली। पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button