आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

परिचय सम्मेलन में धक्का-मुक्की

सपाइयों के कार्यक्रम में हो गई फाइट

मंडी धनौरा में सपा के परिचय सम्मेलन में जमकर हंगामा हो गया। मंच पर बैठे सांसद दानिश अली इसे देखते रह गए। दरअसल, एक नेता ने बैठक के दौरान सांसद के क्षेत्र से गायब रहने का मुद्दा उठा दिया था। इसके बाद बहस हो गई।
अमरोहा के बाद अब मंडी धनौरा में सपा के परिचय सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के पांच साल तक क्षेत्र में न दिखाई देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद विवाद बढ़ गया।
आरोप है कि सपाइयों ने पूर्व नगर अध्यक्ष के साथ मंच पर ही मारपीट की और धक्का दिया गया। खन्ना चौधरी ने जिलाध्यक्ष व एक अन्य के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की तहरीर थाने में दी है।
समाजवादी पार्टी की ओर से मंगलवार को नगर के एक बरातघर में गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली का परिचय कराने के लिए विधानसभा स्तरीय सम्मेलन बुलाया गया था। सम्मेलन में सपा के जिला स्तरीय नेताओं के अलावा दानिश अली भी आए थे।
सम्मेलन शुरू होते ही जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनका परिचय कराया। इसके बाद पार्टी नेताओं को संबोधन के लिए बुलाया गया। राज्य खाद्य आयोग के पूर्व सदस्य व सपा नेता डॉ. मोहम्मद इस्माइल सैफी ने दानिश अली से पांच साल तक क्षेत्र में नहीं आने व किसी भी सपा कार्यकर्ता से नहीं मिलने की शिकायत की।
इसके बाद मंच पर आए बछरायूं के पूर्व सपा नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने भी दानिश अली के पांच साल तक क्षेत्र में नहीं आने की शिकायत की। खन्ना चौधरी का आरोप है कि उनके शिकायत करते ही जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव व एक अज्ञात युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।
उनके कपड़े फाड़ दिए गए और मंच से नीचे धक्का दे दिया गया। खन्ना चौधरी दिव्यांग है। मारपीट शुरू होते ही सम्मेलन में हंगामा शुरू हो गया। मंच पर बैठे सपा नेताओं ने मामला शांत करने का प्रयास किया। खन्ना चौधरी ने अपने साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी की तहरीर थाना बछरायूं में दी है।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव का कहना है कि खन्ना चौधरी पर अब सपा में कोई पद नहीं हैं। जबरन मंच पर पहुंचकर माइक छीनते हुए दानिश अली और सपा के खिलाफ बोले। जिसका विरोध किया गया। खन्ना चौधरी द्वारा ही अभ्रदता करते हुए माहौल खराब किया। उनके खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button