स्वास्थआजमगढ़आज़मगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

कोर्ट परिसर में पति-पत्नी में हुई मारपीट

वीडियो हुआ वायरल 

पति और पत्नी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें पत्नी ने दौड़ते हुए पति को पकड़ कर पीट दिया। दोनों हाथरस कोर्ट में पैरवी पर आए थे। न्यायालय से दोनों पति-पत्नी वापस जा रहे थे। तभी दोनों के बीच में विवाद हो गया। पहले दोनों में कहा-सुनी हुई और इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई।
हाथरस के स्थानीय जिला न्यायालय परिसर में 5 अप्रैल की दोपहर को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब पैरवी पर आए एक दंपती में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली सदर में तहरीर दी है।
जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के कासिम नगर निवासी एक व्यक्ति का सिकंदराराऊ क्षेत्र निवासी युवती से कुछ साल पहले निकाह हुआ था। शादी के कुछ समय से ही दोनों पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया था। दोनों के बीच में मामला परिवार न्यायालय में चल रहा है। पति ने पत्नी द्वारा न्यायालय से कराए गए भरण-पोषण के एक पक्षीय आदेश को पुन: नंबर पर कायम कराकर गुण-दोष के आधार पर निस्तारित किए जाने के लिए पुनर्स्थापन प्रार्थना पत्र दाखिल किया था। शुक्रवार को न्यायालय ने पुनर्स्थापन प्रार्थना पत्र स्वीकृत कर लिया। 
न्यायालय से दोनों पति-पत्नी वापस जा रहे थे। तभी दोनों के बीच में विवाद हो गया। पहले दोनों में कहा-सुनी हुई और इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई। इससे वहां हंगामा खड़ा हो गया। मौके बड़ी संख्या में अधिवक्ता और वादकारी जमा हो गए। पति ने तुरंत इसकी सूचना कोतवाली सदर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पति ने पत्नी पर हमला करने का आरोप लगाया है। इसका एक वीडियो भी उसने दिखाया, जिसमें पति-पत्नी में विवाद होता दिखाई दे रहा है। 
पति-पत्नी में पूर्व से विवाद चल रहा है। 5 अप्रैल को दोनों न्यायालय में मुकदमे पैरवी के लिए आए हुए थे। तभी दोनों में किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button