आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

शत्रु संपत्ति कब्जाने के मामले में नगर पालिका अध्यक्ष गिरफ्तार

मामले में दर्ज है केस

गोंडा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष उज्मा राशिद के खिलाफ कूटरचित दस्तावेजों के सहारे शत्रु संपत्ति हथियाने का आरोप है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
शत्रु संपत्ति पर अवैध रूप से काबिज होने और धोखाधड़ी व कूटरचित दस्तावेजों के सहारे उसे हथियाने के मामले में पुलिस ने गोंडा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष उज्मा राशिद को गिरफ्तार कर लिया है। उज्मा समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे मरहूम कमरुद्दीन की सियासी विरासत संभाल रही हैं। जिस मकान पर अवैध रूप से कब्जेदारी का उन पर आरोप है वह शत्रु संपत्ति कमरुद्दीन ने उन्हें दी थी।
जिला प्रशासन की जांच रिपोर्ट के आधार पर 16 मार्च को नगर कोतवाली में रकाबगंज स्थित शत्रु संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जेदारी मामले में केस दर्ज किया गया था। इसमें गोंडा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष व सपा नेत्री उज्मा राशिद को मुल्जिम बनाते हुए उन पर कूटरचित दस्तावेजों के सहारे कब्जेदारी का आरोप था।
शुक्रवार की सुबह तोपखाना स्थित आवास से नगर कोतवाली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची जिस पर उज्मा के अधिवक्ताओं ने मामला इलाहाबाद उच्च न्यायालय में विचाराधीन होने का हवाला दिया। काफी देर मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें अलविदा की नमाज अदा करने की छूट दी।
नमाज के बाद उन्हें गिरफ्तारी की सूचना दी गई। इसके बाद मेडिकल के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। शाम को रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पालिका अध्यक्ष को पेश किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button