आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

जेल अधीक्षक के बाद भाजपा नेता को मिली धमकी

बोला- हमारे निशाने पर तुम सभी

फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा नाम हिन्दू आतंकवादी संगठन के सदस्य के रूप में निकला है। अतीक भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है।
जेल अधीक्षक के बाद अब भाजपा नेता को जाम से मारने की धमकी दी गई है। नेता की शिकायत पर एसपी अंकुर अग्रवाल मामला दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद सर्विलांस टीम ने जांच शुरू कर दी है। मामले में माफिया अतीक व मुख्तार के नाम धमकाया गया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी अधिवक्ता एवम भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र में विधि प्रकोष्ठ के संयोजक मुदित शर्मा ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह उनके फोन पर एक वाट्सअप कॉल आई, फोन करने वाले ने नाम पता पूछा। इसके बाद उसी नम्बर से दूसरा फोन आया, फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा नाम हिन्दू आतंकवादी संगठन के सदस्य के रूप में निकला है। अतीक भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है। मुख्तार भाईजान की हत्या में भी पंडितों का हाथ है। हम सभी को बता रहे हैं। हमारे निशाने पर तुम सभी लोग हो। तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है।
इसके बाद मुदित ने पुलिस अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक मामले की शिकायत की। एसपी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कराई जा रही है। फोन करने वाले को जल्द पकड़ा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button