आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

हर्ष फायरिंग करते युवक का वीडियो वायरल

एसपी सिटी ने दिया जांच का निर्देश

वायरल वीडियो रानी की सराय थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां पर किसी रिशेप्शन में उक्त व्यक्ति बैठा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। यह वीडियो रानी की सराय थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव का बताया गया है।
आजमगढ़ जनपद पुलिस द्वारा हर्ष फायरिंग पर लगाम लगाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए हर्ष फायरिंग करने वाले लोगों के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने का कार्य भी किया जा रहा है। इसके बाद भी जनपद में हर्ष फायरिंग करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर एसपी सिटी ने जांच करने का निर्देश दिया है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कहीं पर कोई कार्यक्रम चल रहा है। उसमें एक युवक हाथों में पिस्टल लिए बैठा है। वह हाथा को ऊपर उठाए हुए है और उसके द्वारा फायरिंग की जा रही है। यह वीडियो रानी की सराय थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां पर किसी रिशेप्शन में उक्त व्यक्ति बैठा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। 
एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि यह वीडियो रानी की सराय थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव का बताया गया है। जो देखने से किसी रिशेप्शन के दौरान का मालूम पड़ रहा है। इसकी जांच एसओ रानी की सराय को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button