आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

प्राइवेट वाहन से ड्यूटी करने जा रहे थे पुलिसकर्मी, एसपी बोले- नौकरी करना सिखा दूंगा…

ड्यूटी स्थल के लिए रवाना हो रहे पुलिसकर्मियों को एसपी ने लगाई फटकार

प्राइवेट वाहन से लोकसभा चुनाव की ड्यूटी स्थल के लिए रवाना हो रहे पुलिसकर्मियों को एसपी ने जमकर फटकार लगाई
शामली में लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को ड्यूटी पर रवाना किए गए पुलिसकर्मियों की मनमानी का मामला सामने आया है। आवागमन के लिए दी गई बस में सवार होने के बाद उतरकर निजी वाहन से ड्यूटी स्थल के लिए रवाना हो रहे पुलिसकर्मियों को एसपी ने जमकर फटकार लगाई। एसपी ने मनमानी कर रहे पुलिसकर्मियों से कहा कि तुम लोगों को नौकरी करना सिखा दूंगा…। 
मंगलवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरे मामले में दिलचस्प पहलू यह भी है कि जब एसपी ने रवाना किए गए पुलिसकर्मियों की उपस्थिति शाहाबाद सीमा पर जंचवाई तो 474 में से 180 गैर हाजिर मिले। ड़्यूटी से लौटने के बाद इन सभी पर कार्रवाई की तैयारी विभाग कर रहा है। पुलिस लाइन से एसपी केसी गोस्वामी ने मंगलवार को 10 बसों से 474 पुलिसकर्मियों को चुनाव ड्यूटी के लिए रवाना किया था। पूरे मामले को लेकर एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।
ड्यूटी के लिए भेजे गए पुलिस कर्मियों की आवश्यक दवाइयां और पानी की बोतलें उपलब्ध कराई गई थीं। एक बस में मेस की व्यवस्था भी की गई थी। कुछ पुलिस कर्मी घर भागने के चक्कर में बसों से उतरकर सरकारी राइफल सहित प्राइवेट वाहनों से जाने लगे। यह गलत है और अनुशासनहीनता का परिचायक है। कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button