आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़ में युवक की मिली खून से लथपथ लाश, मचा कोहराम

लखनऊ के लिए निकला था युवक 

युवक लखनऊ में एक प्राइवेट जॉब करता था। उसकी शिनाख्त पुलिस ने जेब से मिले आधार कार्ड से की। युवक के मौत की खबर पर परिजनों में कोहराम मच गया। लोग आननफानन मौके पर पहुंचे।
आजमगढ़ के निजामाबाद थानांतर्गत फरिहां गांव के पास रेलवे ट्रैक पर बुधवार की सुबह एक युवक का शव रेलवे पुलिस ने पड़ा देखा। जेब में मिले कागजात के आधार पर मृतक की पहचान कर पुलिस ने सूचना परिजनों को दी।
मृतक उत्सर्ग एक्सप्रेस से लखनऊ जा रहा था। रास्ते में कैसे उसके साथ घटना हुई, यह किसी को पता नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रेलवे पुलिस को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि फरिहां के पास रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा हुआ है। जिसका सिर गंभीर रुप से फटा हुआ है।
इस सूचना पर आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई। कुछ ही देर में मृतक की पहचान सुधीर श्रीवास्तव (29) निवासी हैदराबाद छतवारा थाना सिधारी के रुप में की गई। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना परिजनों को दिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए।
मृतक रात में ही उत्सर्ग ट्रेन से लखनऊ के लिए रवाना हुआ था। जहां वह प्राइवेट जॉब करता था। वह कैसे ट्रेन से गिरा और उसकी मौत हो गई, यह किसी को पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृ़तक दो साल पूर्व शादी हुई थी और वह पांच माह के एक पुत्र का पिता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button