आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पूर्व मंत्री का नाती नहीं हो सका गिरफ्तार

पुलिस की करीबियों पर नजर...

पूर्व मंत्री के नाती ने शादी से मना करने पर युवती और उसके पिता पर गाड़ी चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास किया था। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।
आगरा में युवती और उसके पिता पर सरेआम गाड़ी से कुचलकर हत्या करने की कोशिश का आरोपी पूर्व मंत्री उदयभान सिंह का नाती दिव्यांश चौधरी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। एसओजी की टीमें उसकी तलाश में लगी हुई हैं। वहीं उसके करीबियों पर भी नजर रखी जा रही है। उधर, पीड़ित युवती अवसाद में आ गई है। वह अपने जॉब पर नहीं जा पा रही है।
ऋषि मार्ग (शाहगंज) पर 15 अप्रैल की रात निवासी जूता कारोबारी विवेक महाजन और उनकी बेटी की हत्या की कोशिश की गई थी। विवेक अपनी बेटी को स्टेशन से घर लेकर पहुंचे थे। आरोप है कि दिव्यांश चौधरी ने पिता-पुत्री को कार से कुचलने का प्रयास किया था। घटना के बाद काफी हंगामा होने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। तभी से आरोपी फरार चल रहा है।
डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसओजी को लगाया गया है। पुलिस युवती के बयान लेने पहुंची थी, लेकिन युवती की तबीयत ठीक नहीं थी। अब युवती के बयान दर्ज करने के बाद ही आरोपी पर इनाम घोषित करने की प्रक्रिया की जाएगी। डीसीपी ने बताया कि युवती के साथ पूर्व में हुई घटनाओं के साक्ष्य भी जुटाए जाएंगे।
घटना से पीड़िता अवसाद में
युवती के पिता ने बताया कि बेटी लखनऊ में नौकरी करती है। आरोपी मामूली आदमी नहीं है। पुलिस से उसे डर नहीं लगता है। पुलिसकर्मी तो उसकी सुरक्षा में लगे रहते थे। वह बेटी को तभी लखनऊ भेजेंगे जब पुलिस बेटी की सुरक्षा की गारंटी लेगी। बेटी घटना के बाद से अवसाद में है। उसे लग रहा है कि उसकी वजह से पूरा परिवार परेशान हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button