आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

नशे में धुत युवकों का हाई वोल्टेज ड्रामा

बीच सड़क पर मचाया उत्पात

मऊ जिले के दुबारी बाजार में बीच सड़क पर दो शराबियों ने जमकर आतंक मचाया। दोनों आपस में भिड़ते हुए सड़क पर वाहनों के बीच पहुंच जाते, जिससे चालकों को काफी परेशानी हुई। 
मऊ जिले की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत में शुमार दुबारी बाजार में मंगलवार को उस समय हलचल मच गई, जब दो युवक शराब के नशे में बीच सड़क पर हुड़दंग मचाने के साथ एक दूसरे से हाथापाई करने लगे। इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी वाहन चालकों को हुई। दरअसल दोनों शराबी अचानक लड़ते हुए बीच सड़क पर वाहनों के सामने आ जा रहे थे। इस बीच कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। हैरान करने वाली बात तो ये थी कि हंगामे के बीच दुबारी बाजार में बनी पुलिस पिकेट से न तो कोई पुलिसकर्मी पहुंचा न ही दुबारी पुलिस चौकी से। 
यह है पूरा मामला
मधुबन थाना क्षेत्र के दुबारी पुलिस चौकी के दुबारी मुख्य मार्ग बाजार में सरकारी शराब के दुकानों के सामने शराबियों के उत्पा से राहगीर एवं दुकानदार तथा वाहन चालकों को आवागमन में परेशानियों का सामना प्रतिदिन करना पड़ रहा है। मंगलवार को भी शराब पीने के बाद दो शराबियों ने पहले दुकान में लगे हैंडपंप को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद दोनों सड़क पर चलने वाली गाड़ियों को रोककर परेशान करने लगे। 
इस बीच वाहन चालकों के विरोध करने पर शराबी उससे गालीगलौज करने लगते। इतना ही नहीं इन शराबियों ने एक ऑटो का साइड मिरर तोड़ दिया। वहीं इस संबंध में स्थानीय व्यापारी मुख्तार शर्मा, राजू जयसवाल, अजय गुप्ता, मनोज गौड़, पवन जायसवाल, राजकुमार वर्मा आजाद आदि का कहना है शराबियों का उत्पात आम बात हो गई है। इस समस्या के संबंध में कई बार पुलिस अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 
पुलिस बोली
मधुबन एसओ रविंद्रनाथ राय का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया हैं, इस संबंध में दुबारी पुलिस चौकी इंजार्च से जानकारी लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button