आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

सपा जिलाध्यक्ष को व्हाट्सएप काॅल पर मिली धमकी

तुम्हारा परिवार मेरे कब्जे में है... बम से उड़ा देंगे

सपा जिलाध्यक्ष को व्हाट्सएप काॅल पर मिली धमकी से खलबली मच गई। धमकाने वाले ने खुद को एसएचओ बताया। डीपी में पुलिस अधिकारी की फोटो लगी थी। एसपी ने कहा कि साइबर फ्राड का मामला है। जांच कराई जा रही है।
पैसा पहुंचा दो, नहीं तो तुम्हें गाड़ी समेत बम से उड़ा देंगे। तुम्हारा पूरा परिवार मेरे कब्जे में है। सपा जिलाध्यक्ष के मुताबिक व्हाट्सएप काॅल में किसी पुलिस अधिकारी की फोटो लगी है। धमकी देने वाला भी अपने आपको एसएचओ बता रहा है। जिलाध्यक्ष की शिकायत पर एसपी ने साइबर सेल को जांच सौंपी है।
अतर्रा कोतवाली क्षेत्र के अनथुवा गांव के रहने वाले सपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन कुशवाहा ने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह मंगलवार को गाड़ी से बांदा आ रहे थे, तभी 11 बजकर 13 मिनट पर उनके मोबाइल नंबर पर 92-3496718738 नंबर से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को एसएचओ बताते हुए धमकी दी कि तुम्हारा पूरा परिवार मेरे कब्जे में है, पैसा पहुंचा दो नहीं तो तुम्हें गाड़ी समेत बम से उड़ा दिया जाएगा। जब सपा जिलाध्यक्ष ने विरोध करते हुए शिकायत करने की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए फोन काट दिया। उन्होंने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है।
साइबर फ्राड का मामला है। इसकी जांच साइबर सेल को दी गई है। प्रथम दृष्टया जांच में यह कॉल पाकिस्तान की बताई जा रही है। इसकी पूरी जांच साइबर सेल से कराई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button