आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: अंबेडकर द्वारा दिया हुआ संविधान की व्यवस्थाएं पूर्ण रूप से हो संचालित- धर्मेंद्र यादव 

सरकार नहीं चाहती की बाबा साहब द्वारा दी हुई संविधान की व्यवस्थाएं पूर्ण रूप से संचालित हो

आजमगढ़ की लोकसभा सदर में संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद आजमगढ़ लोकसभा के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव जी मुख्य अतिथि के रूप में रहे पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं चाहती की बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी द्वारा दिया हुआ संविधान की व्यवस्थाएं पूर्ण रूप से संचालित हो।
 भाजपा सरकार दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं, छात्रों, नौजवानों, किसानों के हक और अधिकार को समाप्त करना चाहती है। बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए भाजपा सरकार को हटाना होगा तब जाकर संविधान और लोकतंत्र की रक्षा हो सकती है।सामाजिक न्याय उत्थान के लिए भाजपा की सरकार को हटाना होगा वीडियो और इंडिया गठबंधन को जिताना होगा।
पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि संविधान व लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए एक-एक वोट समाजवादी पार्टी को देना होगा और धर्मेंद्र यादव को भारी मतों से विजई बनाना होगा। 
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि शोषित, पीड़ित, वंचितों, के उत्थान के लिए बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी ने संविधान लिखकर सबको समता, स्वतंत्रता, न्याय, बंधुत्व, सामाजिक समरसता, सर्वधर्म समभाव, स्थापित हो सके उन्होंने सबको समानता का अधिकार दिया उनके त्याग और समर्पण को कभी बुलाया नहीं जा सकता। अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव व चुनाव प्रभारी अजीत कुमार राव ने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए भाजपा सरकार को हटाना होगा और बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के संविधान को बचाना होगा।
इस अवसर पर अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जगदीश प्रसाद, बाबा साहब वाहिनी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार गौतम, डॉ अजय कुमार, हरिनाथ राम, श्री प्रकाश, केदारनाथ कनौजिया, देवेंद्र कुमार, दीपचंद विशारद, रामजतन राम, जनार्दन राम, राधेश्याम भारती,रामजीत एडवोकेट, सुशील कुमार आनंद, रविंद्र कुमार एडवोकेट आदि लोगों ने कार्यक्रम को संबोधित किया काफी संख्या में अनुसूचित जाति के लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button