आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ले ली इकलौते मासूम की जिंदगी

बिलख उठे परिजन, चालक हुआ फरार 

सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर परिजन भी पहुंच गए। मो. नोमान अपने नानी के यहां घूमने आया था। उसके माता-पिता को भी सूचना दे दी गई है।
आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के ओरिल बाजार में ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर साइकिल सवार आठ वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के समय वह ओरिल बाजार से अपने घर के लिए निकला था। ट्रैक्टर चालक मौके पर ही वाहन छोड़ कर फरार हो गया। 
जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के बसगवा गांव निवासी मो. नोमान (8) अपने ननिहाल अहरौला थाना क्षेत्र के पट्टीरूपधर गांव में रहता था। गुरुवार को वह साइकिल से ओरिल बाजार किसी काम से गया था। वापस लौटते समय बाजार स्थित एक विद्यालय के पास ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।
इस हादसे में मो. नोमान गंभीर रुप से घायल हो गया। जब तक उसे अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की जाती तब तक मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर ननिहाल वाले मौके पर पहुंच गए। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।
घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ही वाहन छोड़ कर फरार हो गया। मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के मामा सलीम ने अज्ञात चालक के खिलाफ अहरौला थाने में तहरीर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button