आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

अगर आजमगढ़ में चला पुलिसिया तांडव तो होगा भयंकर परिणाम’

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर युवक ने दी धमकी

आजमगढ़ जिले में पुलिस को धमकी देने का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है। पोस्ट करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। 

सोशल मीडिया पर एक और धमकी भरा पोस्ट वायरल हुआ है। जिसमें सीधे पुलिस को धमकी दी गई है। एक्स पर वायरल पोस्ट में एक व्यक्ति धमकी दे रहा है कि यदि आजमगढ़ में पुलिसिया तांडव चला तो इसके भयंकर परिणाम होंगे। क्रिया के प्रतिक्रिया का पूरा इंतेजाम है। इस पोस्ट को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना में जुट गई है।

यह है मामला 

कोतवाल शशिमौली पांडेय ने शहर कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वे हमराहियों के साथ क्षेत्र में चक्रमण कर रहे थे। इसी दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट की जानकारी हुई। एक्स पर वायरल यह पोस्ट किसी रामू यादव की आईडी से डाला गया है। जिसमें लिखा है कि अगर आजमगढ़ में चला पुलिसिया तांडव तो होगा तो होगा भयंकर परिणाम। क्रिया की प्रतिक्रिया की पूरी तैयारी है। किसी भी जुल्म का मुंहतोड़ जबाब देने की पूरी तैयारी ग्रामीण स्तर पर हो चुकी है। चुनाव आयोग चाहे तो इसे चेतावनी के तौर पर ले सकती है। 

रामू यादव के इस पोस्ट को शहर कोतवाली पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए शहर कोतवाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस विवेचना व पोस्ट करने वाले रामू यादव की तलाश में जुटी है।

अगर पुलिसिया ताण्डव आजमगढ़ में चला तो परिणाम भयंकर होगा!!

क्रिया की प्रतिक्रिया की पूरी तैयारी एवं जुल्म को मुंहतोड़ जवाब देने का प्रबंध ग्रामीण स्तर पर हो चुका है!!@ECISVEEP चाहे इसको चेतावनी में ले सकता है!! @yadavakhilesh

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button