आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: नगर पंचायत अध्यक्ष मंसा राम व प्रतिनिधि गुडलक सिँह ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

सैकड़ो समर्थकों के साथ मऊ में बीजेपी की सदस्यता की ग्रहण

आजमगढ़- बूढ़नपुर तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत बूढनपुर के अध्यक्ष मंशा राम और नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गुडलक सिंह ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ मऊ में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बता दें की आजमगढ़ जिले के बूढ़नपुर नगर पंचायत अध्यक्ष मंशाराम और उनके प्रतिनिधि समाजसेवी गुडलक सिंह ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला के नेतृत्व में नगर पंचायत अध्यक्ष मंशाराम और गुडलक सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 

इसके पूर्व मंशाराम ने बूढ़नपुर नगर पंचायत के निर्दल उम्मीदवार रहे और निर्दलीय नगर पंचायत चुनाव लड़ा। जिसमें एक बड़ी जीत हासिल की। अब बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर देश और प्रदेश की सरकार से प्रभावित होकर के नगर पंचायत अध्यक्ष में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस सदस्यता से क्षेत्र में एक खुशी का माहौल है। प्रथम आवागमन पर बूढनपुर नगर पंचायत में भव्य स्वागत किया गया बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मंशाराम के जुड़ जाने से बूढ़नपुर नगर पंचायत का रुझान बीजेपी के पक्ष में होगा उनके आने से भारतीय जनता पार्टी को काफी मजबूत प्राप्त हुई है। 

समाजसेवी गुडलक सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे ऐसी पार्टी का दायित्व मिला है जो देश हित में कार्य करती है यह मेरे लिए गौरव की बात है मैं पार्टी की नीतियों का सम्मान करता हूं मुझसे जो भी सहयोग बन पड़ेगा मैं बेहतर करूंगा इस अवसर पर मंत्री दारासिंह चौहान मंत्री ए के शर्मा के नेतृत्व में मुझे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई गई इस अवसर पर संजय शर्मा आभिनाश पाठक मोहित प्रवीण सिंह रूद्र शर्मा रामाश्रय यादव रमाशंकर रेखा गोस्वामी पशुपतिनाथ राहुल गिरी जी वेदव्यास कौस्तुभ सहित अनेक लोगों रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button