आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

`लड़की को भूल जाओ वरना…’: अगवा की गई छात्रा के पिता को पाकिस्तान के नंबर से आई कॉल

दहशत में परिवार

बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र के एक व्यक्ति का आरोप है कि उसकी बेटी को दूसरे समुदाय का युवक अगवा करके ले गया था। कर्नाटक में उसका धर्म परिवर्तन कराकर शादी कर ली। इस बीच उनके नंबर पर धमकी भरी कॉल आई है। कॉल करने वाले ने परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी है।
बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र से अगवा की गई छात्रा के होमगार्ड पिता के फोन पर पाकिस्तान के नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि लड़की को भूल जाओ। मुकदमा वापस ले लो, वरना पूरे परिवार को जान से मार देंगे। इससे होमगार्ड का पूरा परिवार दहशत में है।
भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी होमगार्ड का आरोप है कि उनकी बेटी को दूसरे समुदाय का युवक 13 जुलाई को अगवा कर ले गया था। कर्नाटक में धर्म परिवर्तन कराकर उसने शादी कर ली। पुलिस ने लड़की को बरामद कर कोर्ट में 161 के बयान दर्ज करवा दिए हैं। अभी 164 के बयान विवेचक द्वारा करवाया जाना बाकी है। लड़की को नारी निकेतन में रखा गया है।
लड़की के पिता ने बताया कि तीन अगस्त को उनके मोबाइल पर +923256042182 से व्हाट्सएप कॉल आई। जिसकी डीपी पर पुलिस की वर्दी में व्यक्ति का फोटो लगा था। उसने कहा कि वह थाने से बोल रहा है। उसने चार छह लड़के पकड़ लिए हैं। तुम्हारे लड़के से नंबर मिला है। अपने घर की डिटेल दो। उसने दरोगा समझकर पूरे परिवार की डिटेल दे दी।
परिवार को दी जान से मारने की धमकी
कॉल करने वाले ने कहा कि अपनी लड़की को भूल जाओ। थाने में दर्ज मुकदमे वापस ले लो। वरना पूरे परिवार को जान मार देंगे। इसके बाद कॉल काट दी गई। पीड़ित ने दोबारा उसी नंबर पर कॉल की तो नंबर नहीं मिला। होमगार्ड ने थानाध्यक्ष भोजीपुरा को रविवार की शाम को तहरीर दी है। वहीं मुकदमा वापस लेने की धमकी देने के मामले में समुदाय विशेष के कथित पत्रकार के खिलाफ भी तहरीर दी।
थानाध्यक्ष रामरतन सिंह ने बताया कि पाकिस्तान के नंबर से कॉल आने के मामले में साइबर सेल थाने को तहरीर भेज दी गई है। घर पर धमकी देने के मामले में एसआई सुरेंद्र सिंह को जांच सौंपी गई है। पाकिस्तान के नंबर से कॉल आने के बाद दो सशस्त्र सिपाहियों को होमगार्ड के घर तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button