आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

भाजपा नेता के मैरिज होम पर चलेगा बुलडोजर

सूचना पर दौड़ी पुलिस

भाजपा नेता ने ड्राइवर के साथ मिलकर किशोरी से मैरिज होम में दरिंदगी की। इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद सूचना मिली कि मैरिज होम पर बुलडोजर चलेगा। सूचना पर पुलिस मौके की ओर दौड़ी, लेकिन सूचना फर्जी निकली। 

आगरा में दुष्कर्म के मामले में आरोपों के घेरे में आए भाजपा नेता के मैरिज होम को बुलडोजर से तोड़ने की सूचना पर पुलिस को दौड़ लगानी पड़ी। हालांकि सूचना फर्जी निकली। दहशत के चलते भाजपा नेता के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी।

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में मुख्य आरोपी भीमसेन उर्फ भीमा को जेल भेजा है। वारदात भाजपा नेता प्रेमचंद कुशवाह के मैरिज होम में हुई थी। पुलिस ने भाजपा नेता प्रेमचंद कुशवाह को बचाने के लिए मामूली कार्रवाई की। उसे शांतिभंग में चालान करके जेल भेजा। दुराचार और पॉक्सो के मुकदमे में आरोपी नहीं बनाया गया।

इस पर जाटव महापंचायत ने आंदोलन की चेतावनी दी। इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर भाजपा नेता को मुकदमे में तलब करने का आग्रह किया है। जाटव महापंचायत, भीम आर्मी सहित कई संगठनों में आक्रोश है। पीड़ित परिजन से लोग मिलने पहुंच रहे हैं। एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि सुबह प्रेमचंद के भाई ने पुलिस को फोन किया। बताया कि कुछ लोग बुलडोजर लेकर आ रहे हैं। मैरिज होम तोड़ देंगे। इस सूचना पर पुलिस ने दौड़ लगाई। पुलिस को देखते ही अफरातफरी मच गई। हालांकि सूचना फर्जी थी।

भाजपा के माननीय ने बनाया दबाव

भाजपा नेता प्रेमचंद कुशवाह भाजपा के एक माननीय का खास है। जाटव महापंचायत ने अपने प्रेसनोट में यह दावा किया। प्रेमचंद कुशवाह जिला जेल में बंद है। पुलिस ने शांति भंग में चालान करके उसे जेल भेजा है। पॉक्सो एक्ट के मुकदमे में रिमांड नहीं बना है। विवेचक के प्रार्थनापत्र पर 27 अगस्त को सुनवाई होगी।

माननीय ने प्रेमचंद की पैरवी में एक पुलिस अधिकारी के कार्यालय पहुंचकर सिफारिश की। कहा कि प्रेमचंद कुशवाह को तो फंसा दिया गया है। मैरिज होम उसका भले ही मगर उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं। पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई करे। अधिकारी ने कहा कि 26 अगस्त को मुख्यमंत्री आगरा आ रहे हैं। ऐसे में कोई रिस्क नहीं लेंगे। पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button