स्वास्थआजमगढ़आज़मगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

बाल-बाल बचे, मौके पर पहुंची पुलिस

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार को रायरबेली में एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। वह अपने ससुराल से वापस घर लौट रहे थे। 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य बृहस्पतिवार को रायबरेली के जगतपुर स्थित अपनी ससुराल पिछवारा आए थे। शाम को ससुराल से घर वापस जाते समय जगतपुर रैली रोड पर दुर्गा होटल के सामने बेकाबू ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश बाल-बाल बच गए। उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए उन्हें सीएचसी ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। योगेश की ससुराल जगतपुर के पिछवारा में है। दोपहर में ससुराल आए थे। शाम को वापस प्रयागराज जा रहे थे।

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य की ससुराल जगतपुर थाना क्षेत्र के पिछवारा गांव निवासी हरिशंकर मौर्य के घर है। बृहस्पतिवार दोपहर 2.00 बजे के करीब योगेश कुमार मौर्य अपनी पत्नी अंजली को लेने ससुराल आए हुए थे। रात करीब आठ बजे ससुराल वापस प्रयागराज जाते समय जगतपुर चौराहा से ऊंचाहार रोड स्थित महादेव स्वीट के सामने बेकाबू ट्रक ने चार पहिया वाहन में टक्कर मार दी। उस दौरान कार में योगेश कुमार, उनकी पत्नी व बेटी अग्रिमा बैठी हुई थी। ट्रक प्रयागराज की तरफ ही जा रहा था। टक्कर से डिप्टी सीएम के बेटे की गाड़ी का एक्सल टूट गया।

गाड़ी के पीछ चल रहे पुलिस स्कार्ट में तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। तीन लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच की। जांच में तीन लोग स्वस्थ मिले। बाद में दूसरे वाहन से प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने बताया है कि सभी लोग सुरक्षित हैं। ट्रक से हादसा हुआ है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए ट्रक और चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button