आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

असलहों से लैस दबंगों ने व्यापारी और परिजनों को पीटा

दो लाख रुपये लूटने का आरोप

 दबंगों ने व्यापारी व उसके परिजनों को जमकर पीटा और दो लाख रुपये भी लूट लिए। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की और वाहन में भी तोड़फोड़ की।

मारपीट व पैसे लूटने की शिकायत करने कोतवाली जा रहे कोल्डड्रिंक व्यवसाई व उसके घरवालों को असलहे से लैस दबंगों ने रेलवे क्रासिंग पर जमकर पीटा। स्कार्पियो में तोड़फोड़ की और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग किया। राहगीरों के विरोध करने पर हमलावर भाग निकले।

सूचना पर सीओ अरुण कुमार नौहवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। किसुनदासपुर गांव निवासी अखिलेश चौरसिया जमुनापुर चौराहे के पास कोल्डड्रिंक की एजेंसी चलाता है।

बृहस्पतिवार की सुबह उसकी एजेंसी पर ईश्वरदासपुर गांव के लाठी डंडे से लैस 6-7 युवक पहुंचे और वहां मौजूद उसके भाई मोनू की जमकर पिटाई की। आरोप है कि वहां रखे लगभग दो लाख रुपए भी लूट लिए। जिसकी शिकायत करने वह अपने भाई व मां धन्नो के साथ स्कार्पियो से कोतवाली जा रहा था।

इस दौरान सवैया धनी रेलवे क्रासिंग बंद होने के चलते वह रूक गया तभी असलहे से लैस दबंग वहां एसयूवी से पहुंचे और उसके वाहन पर लोहे की राड से हमला कर दिया। वाहन को क्षतिग्रसत कर तीनों की जमकर पिटाई की। तीनों बचाने की गुहार लगाते रहे।

आरोप है कि दबंगों ने कई राउंड तमंचे से फायरिंग भी की जिससे राहगीर सहम गए। इस दौरान क्रासिंग खुली और हमलावर भाग निकले। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button