आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

जब दंगाई शासन में आ गए तो दंगा कराएगा कौन-लाल बिहारी यादव 

यूपी सरकार पर बरसे नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव

नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव यूपी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जब दंगाई शासन में आ गए तो दंगा कौन कराएगा। जब दंगाई शासन में नही थे तो दंगा कराते थे। 

जौनपुर के सिरकोनी क्षेत्र के विशुनपुर मझवारा गांव में सपा के वरिष्ठ नेता रत्नाकर चौबे के आवास पर मंगलवार की देर शाम को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने सपा के नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव पहुंचे। उन्होंने सुल्तानपुर में आभूषण व्यवसायी लूटकांड में पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव के मामले में कहा कि हम लोग विपक्ष की भूमिका में हैं, जब कोई परेशान होता है तो उसकी सहायता के लिए हम आगे आते हैं। इसी तरह मंगेश यादव की घटना को लेकर भी हम लोग उसके परिवार की सहायता में हैं। 

नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने कहा कि देश की आजादी के बाद से बीते 64 सालों से देश 56 लाख करोड़ रुपये विदेशी कर्ज में था, जबकि वर्तमान समय में 205 लाख करोड़ रुपये से अधिक विदेशी कर्ज लद गया है। देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने देश को बेच दिया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने नौ साल हुआ। अब तक जितना कर्ज 56 सालों में देश में नहीं लिया था, इन्होंने नौ सालों में ले लिया है। 

कहा कि देश डेढ़ लाख रुपये प्रति व्यक्ति विदेशी कर्ज में डूबा हुआ है। देश को सोने की चिड़िया बताने की बात कह कर लोग अपनी पीठ थप थपा रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र में अब तक कितना विकास हुआ है? कितनी फैक्ट्रियां लगाई गई हैं? कितने विद्युत संयंत्र केंद्र स्थापित किए गए हैं और कितने लोगों को रोजगार मिला है? 

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने किसी सवाल के जवाब मे कहा कि ओम प्रकाश राजभर की बात मत करिए, उनकी बात का कोई वजूद नहीं है। वह कब कहां कैसे पलट जाएं कोई मतलब नहीं है। कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, या यूं कहे की प्रदेश जंगल राज पूरी तरह से कायम है। कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button