आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पत्रकार से मारपीट और लूट का मामला

छात्रों का कोतवाली में हंगामा, हाईवे किया जाम

छात्र संघ से जुड़े दो लड़कों ने एक पत्रकार के साथ मारपीट कर दी थी और उसका मोबाइल और चश्मा लूट लिया था। इसी मामले में पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया है। लेकिन मुकदमे को लेकर छात्रों में आक्रोश बना हुआ है।

हल्द्वानी में शनिवार को एमबीपीजी कॉलेज गेट के बाहर पत्रकार से की गई मारपीट के आरोप में छात्रों पर लगाए गए मुकदमे वापस लिए जाने की मांग को लेकर आज छात्रों में आक्रोश दिखा। बड़ी संख्या में एबीवीपी से जुड़े छात्र संगठन के लोग कोतवाली पहुंचे और हाईवे जाम कर दिया। यहां करीब आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। 

बता दें कि शनिवार को एबीवीपी से जुड़े छात्र नेताओं ने पहले परिवर्तनकामी छात्र संगठन के साथ मारपीट की। परिवर्तन कामी छात्र संगठन से जुड़े छात्र शहीदे आजम भगत सिंह का कार्यक्रम कर रहे थे।

एबीबीपी से जुड़े छात्रों ने उनके साथ मारपीट की। एक अखबार का पत्रकार उनकी वीडियो बनाने लगा। इस दौरान छात्रों ने पत्रकार के साथ मारपीट की उसका मोबाइल और चश्मा लूट लिया।

बाद में मोबाइल तोड़ दिया। उसकी तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपी छात्रों के खिलाफ लूट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इससे कुछ गुस्साए छात्रों ने रविवार को कोतवाली में प्रदर्शन किया और नेशनल हाईवे जाम कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button