आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

चार से पांच बार पलटी कार, बाल बाल बचे क्रिकेटर मुशीर खान

इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया

आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे क्रिकेटर मुंशीर खान सड़क हादसे में घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायल खिलाड़ी की कार चार से पांच बार पलटी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका ईलाज जारी है।

आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे क्रिकेटर मुशीर खान सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। घायल क्रिकेटर को लखनऊ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज जारी है। मुशीर खान के गर्दन में ज्यादा चोट लगी है। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल खिलाड़ी स्टार क्रिकेटर सरफराज खान का भाई बताया जा रहा है ।

मुशीर अपने पिता नौशाद खान के साथ अपने घर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासूपार गांव से शुक्रवार को आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, जिस दौरान ये हादसा हुआ। अभी तक दुर्घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि कार सड़क पर 4-5 बार पलटी, जिसके चलते मुशीर को गंभीर चोटें आईं।

बताते चलें कि 1 से 5 अक्टूबर के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ईरानी कप का मुकाबला मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले मुशीर का एक्सीडेंट मुंबई के लिए बड़ा झटका है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में बताया गया कि मुशीर 11 अक्टूबर से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले भी मिस कर सकते हैं।

मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी 2024 में बल्ले से धमाल मचाया था। अपने डेब्यू मैच में ही मुशीर ने इंडिया-बी की ओर से इंडिया-ए के खिलाफ मुकाबले में 181 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 373 गेंदों का सामना किया और 16 चौके के अलावा 5 छक्के लगाए थे। दलीप ट्रॉफी में डेब्यू पर किसी टीनएजर (20 साल से कम उम्र) खिलाड़ी का यह तीसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा।

मुशीर के बड़े भाई सरफराज खान इंडिया की टेस्ट टीम में हैं और इस समय वह कानपुर में भारत बांग्लादेश के साथ हो रहे टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का तो अवसर नहीं मिला लेकिन वह टीम का हिस्सा हैं। एक्सीडेंट की खबर लगते ही मुशीर खान के आजमगढ़ के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बासूपार गांव पर स्थित उसके आवास पर शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है।

सड़क हादसे के संबंध में क्रिकेटर मोहसिन खान के मामा शकील अहमद ने बताया कि शुक्रवार के दिन फॉर्च्यूनर कार से मुशीर खान उनके पिता नौशाद खान ड्राइवर के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे कि रास्ते में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में सभी बाल बाल बच गए लेकिन मुशीर खान को चोट आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button