आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

अधिकारी नहीं सुधरेंगे तो जनता से जूतों से पिटवाऊंगा

संगीत सोम ने कहा- बयान से पीछे नहीं हटूंगा

संगीत सोम ने कहा कि पत्रकार बंधु मुझसे पूछ रहे थे कि आपने एक अधिकारी को धमकाया था। दूसरा नेता होता तो कहता कि नहीं वायरल ऑडियो में मेरी आवाज नहीं है। लेकिन मैं कहता हूं कि हां मैंने ही धमकाया।

सरधना से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि अगर अधिकारी सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो जनता से जूतों से पिटवाऊंगा। क्षत्रिय समाज को एकजुट होकर राजनीति में मजबूत पकड़ बनानी होगी। समाज की बुराइयां आपस में बैठकर निपटाएं। जमींदारी भावना त्याग कर समाज के कमजोर लोगों की मदद को आगे आएं। यह बातें उन्होंने रविवार को मुरादाबाद में मूंढापांडे के भीतखेड़ा गांव में आयोजित क्षत्रिय स्वाभिमान एवं चिंतन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में संगीत सोम ने अपने पुराने बयान को फिर दोहराया। कहा कि पत्रकार बंधु मुझसे पूछ रहे थे कि आपने एक अधिकारी को धमकाया था। आपके बयान का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। दूसरा नेता होता तो कहता कि नहीं वह मेरी आवाज नहीं है। मैंने कहा कि हां मैंने धमकाया। उन्होंने पुराना बयान दोहराते हुए कहा कि अगर अधिकारी सही से काम नहीं करेंगे और कानून का पालन नहीं करेंगे तो जनता से ही जूतों से पिटवाऊंगा। आप लोग कमजोरी की बात मत करें, कमजोर मत बनें।

पूर्व विधायक ने कहा कि क्षत्रिय समाज को एकजुट होना होगा। पार्टियों से टिकट लेने में जद्दोजहद करनी पड़ती है। तलवार, बंदूक की लड़ाई छोड़कर एकजुट होकर राजनीतिक पकड़ मजबूत बनाएं। कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में समाज की ताकत कमजोर होने के कारण लोगों को बांध, सड़कों की मांग को लेकर भटकना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि बंटवारे के समय पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा करने का वायदा किया गया था, लेकिन वहां उनके साथ इतने जुल्म हुए कि उनकी संख्या न के बराबर रह गई। इस दौरान एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त, विजयवीर सिंह, ठाकुर रंजीत सिंह, राजीव चौहान, रामवीर सिंह, महेंद्र सिंह, चंद्रपाल सिंह अशोक कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button