Uncategorized

ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म, शौहर बोला- रात गई बात गई

अब घर से निकल जाओ, लाऊंगा दूसरी औरत

पीड़ित महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के अनुसार, उसका ससुर शादी के बाद से ही उस पर गंदी निगाह रखता था। पति के न रहने पर उसने अपनी हैवानियत दिखा दी।

आजमगढ़ के कोतवाली क्षेत्र में बेटे से जबरन तलाक दिलाने की धमकी देकर ससुर द्वारा बहू के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं ससुर ने बहू के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने पति से की तो उसने भी धमकी दी कि यदि बात बाहर गई तो उसे तलाक देकर घर से निकाल देगा।

पीड़िता ने इस मामले में नगर कोतवाली में ससुर के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कर मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी पूरे मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर गंदी नजर रख रहा था। शुरू से ही वह घर के अंदर उसके साथ अश्लील इशारे और हरकतें करता रहा।

अप्राकृतिक दुष्कर्म का भी आरोप

पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसके पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे। घर के अन्य सदस्य भी बाहर थे। तभी ससुर उसके कमरे में जबरन घुस गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अप्राकृतिक संबंध भी बनाया।

पीड़िता ने उक्त घटना की शिकायत जब अपने पति से की तो वे और उनका पूरा परिवार उल्टा उस पर ही दबाव बनाने लगे। इस बात की धमकी बराबर देने लगे कि यदि यह बात किसी को बताई तो तुम्हें इस घर में रहने नहीं दिया जाएगा और जान से मार दिया जाएगा। जिससे पीड़िता ने कहीं शिकायत नहीं की और चुप होकर सबकुछ सहती रही।

कुछ दिन बाद जब वह मायके आई और पूरी बात अपनी मां को बताई। इसी बीच पता चला कि उसके ससुराल के लोग उसके पति की दूसरे निकाह की तैयारी कर रहे हैं। पीड़िता मजबूर होकर इसकी शिकायत नगर कोतवाली में की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button