Uncategorized

एक्सप्रेसवे पर पलटी सपा नेता की कार

तीन बार पलटी खाने के बाद रुकी गाड़ी

रविवार को लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समीक्षा बैठक की थी। बैठक में गौतमबुद्ध नगर की जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ अन्य वरिष्ठ नेता भी पहुंचे।

समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष की कार रविवार शाम लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलट गई। कार में जिला उपाध्यक्ष के साथ तीन सपा नेता और एक दोस्त भी सवार थे। सभी लखनऊ में पार्टी की समीक्षा बैठक में शामिल होकर लौट रहे थे। बारिश और एक्सप्रेसवे पर पानी भरा होने के कारण हादसा हुआ। कार तीन पलटा खाने के बाद रुकी। हालांकि कार सवार सपा नेता सुरक्षित हैं।

रविवार को लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समीक्षा बैठक की थी। बैठक में गौतमबुद्ध नगर की जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ अन्य वरिष्ठ नेता भी पहुंचे। इनमें जिला उपाध्यक्ष अवनीश भाटी निवासी बिसरख, जिला सचिव विकास निवासी भनौता, पूर्व जिला उपाध्यक्ष दीपक शर्मा निवासी रामपुर, पूर्व सचिव सुमित नागर निवासी बंबावड़ भी शामिल थे। सभी लोग जिला उपाध्यक्ष अवनीश भाटी की फॉच्यूनर कार में सवार थे। कार अवनीश भाटी चला रहे थे। कार में उनके दोस्त विनीत रौसा निवासी सरकपुर गांव भी सवार थे। 

अवनीश भाटी ने बताया कि रविवार शाम सभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे से लौट रहे थे। उस समय काफी तेज बारिश हो रही थी। करीब 50 किमी दूर आने के दौरान एक अंडरपास के ऊपर से कार निकली तो उसके बाद एक्सप्रेसवे पर बारिश का पानी जमा था। जो ज्यादा नहीं था, लेकिन पानी के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गई। तीन पलटा खाने के बाद काफी दूर जाकर कार रूकी। 

उन्होंने बताया कि जब कार रुकी तो उल्टी थी। बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। किसी तरह एक खिड़की को खोलकर सभी एक-एक कर बाहर निकलें। घटना में किसी को चोट नहीं आई। सभी सुरक्षित है। सूचना मिलने पर लखनऊ से वापस लौट रहे बाकी सपा नेता भी मौके पर पहुंच गए। देर रात सभी अपने घर पहुंचे। वहीं घटना की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button