आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आज़मगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री व सीएम योगी करेंगे जनसभा को सम्बोधित, तैयारियां अंतिम दौर पर

आजमगढ। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ जनपद के नामदारपुर में जनसभा को संबोधित करेगें। इसके लिए सारी तैयारियां अंतिम दौर में है। जनसभास्थल पर एडीजी जोन वाराणसी, आईजी, एसपी डीएम सहित सभी अधिकारी मौजूद रहे और अधिकारियों ने पुलिसकर्मीयों को ब्रीफ किया।

शुक्रवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित षाह और सीएम योगी आदित्यानाथ करीब तीन बजे जनसभास्थल पर पहुचेगें। इसके लिए सभी तैयारियां अंतिम दौर में है। मंच व लोगांं के बैठने के लिए टेंट व कुर्सीया लगाई जा चुकी है। मंच के बगल में गृहमंत्री व सीएम के ठहरने की व्यवस्था है।

गृहमंत्री व सीएम जनसभास्थल पर आने के बाद हरिहरपुर गांव का दौरा कर हरिहरपुर घराने के लोगों से मिलेगें । उसके बाद जनसभा को संबोधित करगें। गृहमंत्री व सीएम 4567 करोड़ की 115 परियोजनाओं को उद्घाटन व शिलान्यास करेगें। जिसमें करीब 22 करोड की लागत से हरिहरपुर में संगीत महाविद्यालय की आधारषीला भी रखेगें।
जनसभास्थल पर आज पूरे दिन आला अधिकारी जमें रहे। पुलिसकर्मीयों व अधिकारियों को ब्रीफ किया जाता रहा।
इस दौश्रान जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने बताया कि केन्द्रीय गृहमंत्री व सीएम करीब तीन बजे जनसभास्थल पर पहुचेगें। करीब 4567 करोड की विभिन्न परियोजनाओं का लोकापर्ण व शिलान्यास करेंगें। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होने कहा कि हरिहरपुर गांव का भी भ्रमण करेगें और हरिहरपुर घराने के कलाकारों से भी मिलेगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button