आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

गृहमंत्री व सीएम की जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम- रामकुमार एडीजी

आजमगढ। जिले के नामदारपुर में होने वाली गृहमंत्री और मुख्यमंत्री की जनसभा में सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम रहेंगे। आठ एडिशनल एसपी के साथ 16 सीओ और दो सौ इंस्पेक्टर दरोगा सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालेंगे। सभास्थल के पास चार कंपनी पीएसी डेढ हजार कांस्टेबलों को तैनात किया जायेगा। इसक साथ ही गृहमंत्री व सीएम एनएसजी कमांडो के घेरे में रहेगें।
वही आज से ही जनसभास्थल के 10 किलोमीटर के क्षेत्र में डोन उडाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
जनसभा स्थल के पास किसी तरह के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। जनसभास्थल से पहले शहर से बिलरियागंज जाने वाले मार्ग पर ही दो वाहन स्टैंड बनाए जाएंगे। सभी तरह के वाहनों को यहीं रोक दिया जाएगा। जनसभा स्थल पर जाने वाले लोगों और राहगीरों के लिए अलग-अलग रूट डायवर्जन होगा। जनसभा स्थल गृहमंत्री के सभी गेटों पर मेटल डिटेक्टर लगाए जाएंगे। सभी लोग लोग मेटल डिटेक्टर से होकर ही गुजरेंगे। एनएसजी की टीम सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेती रही। हेलीपैड से जनसभा स्थल तक मुख्यमंत्री एनएसजी के घेरे में रहेंगे। वहीं, सीआरपीएफ के कमांडो व्यवस्था में मुस्तैद रहेगें।
अधिकारियों व पुलिसकर्मीयों को ब्रीफ करने पहुंचे एडीजी जोन वाराणसी रामकुमार ने बताया कि जनसभास्थल से लेकर हरिहरपुर गांव तक गृहमंत्री व सीएम का कार्यक्रम है। जिसके लिए पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स उपलब्ध है। जनपद के अलावा दूसरे जिले से भी अधिकारियां व पुलिस फोर्स को सुरक्षा में तैनात रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button