आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

प्रेम प्रसंग में पत्नी ने अपने ही पति की हत्या, प्रेमी- प्रमिका गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी बनी अपने पति की हत्यारिन, प्रेमी संग मिलकर दिया हत्या जैसी ख़ौफ़नाक बारदात को अंजाम, खुलासे में प्रेमी और पत्नी को भेजा जेल
उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी के थाना क्षेत्र में हुए श्यामलाल मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। खुलासे में प्रेमप्रसंग के चलते श्याम लाल की पत्नी अपने पति की कातिल निकली है। उसने अपने प्रेमी संग मिलकर खौफनाक जघन्य वारदात को अंजाम देते हुए पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए पत्नी और प्रेमी ने पेड़ से रस्सी बांधकर श्यामलाल को एक पेड़ के सहारे टिका दिया था। श्यामलाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई थी। उसके बाद पुलिस हर एंगल से हत्यारे की तलाश में जुटी थी। हालांकि श्याम लाल की पत्नी ने अपने पति की संदिग्ध मौत की सूचना पुलिस को दी थी।
पेड़ के पतले तने और पतली रस्सी से टिका मिला था शव
मामला औछा थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार श्यामलाल बघेल पुत्र प्यारे लाल बघेल का संदिग्ध शव पेड़ के पतले तने के पास पतली सी रस्सी से टिका हुआ मिला। सुबह जब ग्रामीण दैनिक कार्यों को लेकर खेतों की तरफ गई तो शव देखते ही सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया। सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर जानकारी जुटाई वही मामला संदिग्ध दिखने पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। फिलहाल ग्रामीण दबी जुवां में अधेड़ हत्या होने की बात कह रहे हैं कह रहे हैं हत्या को आत्महत्या जैसा रूप देने की कोशिश हत्यारों ने की है। फिलहाल पुलिस ने हत्या या आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम
पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि होने के बाद जांच में जितेंद्र उर्फ सत्यपाल पुत्र मुरारी लाल यादव का नाम प्रकाश में आया। जब जांच की गई तो पता चला कि मृतक श्यामलाल का खेत में प्लाट जितेंद्र उर्फ सत्यपाल यादव ने खरीदा है। हालांकि पुलिस पूछताछ में दोनों पहले पुलिस को गुमराह करते रहे उसके बाद वह अपने ही बुने जाल में फस गए और उन्होंने सच उगलते हुए हुए बताया। म्रतक श्याम लाल की पत्नी अंजू देवी से उसके अवैध प्रेम प्रसंग थे।
पति प्रेम प्रसंग में बन रहा था वाधा
यह बात मृतक श्यामलाल को पता चली तो वह प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था। पत्नी और प्रेमी श्यामलाल को ठिकाने लगाने के मौके की तलाश में थे मौका मिलते ही श्यामलाल को उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ को रस्सी के सहारे पतली सी टहनी पर लटका दिया। हालांकि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर श्यामलाल मर्डर केस का खुलासा कर हत्यारिन पत्नी और उसके हत्यारे प्रेमी को सलाखों के पीछे भेज दिया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button