आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

कुशीनगर में तैनात डॉक्टर हुआ लापता, पत्नी ने गुमसुदगी की दर्ज कराई रिपोर्ट

गोरखपुर। कुशीनगर जिले के सुकरौली देवतहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डाक्टर स्वप्निल श्रीवास्तव नंदानगर के पास से लापता हो गए. आखिरी बार उनकी बात मोबाइल पर पत्नी से हुई थी. मोबाइल बंद होने की वजह से स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कैंट थाना पुलिस को सूचना दी. गुमशुदगी दर्ज कर सर्विलांस की मदद से कैंट थाना पुलिस डाक्टर की तलाश कर रही है.
दरअसल, दाउदपुर के रहने वाले डा. स्वप्निल श्रीवास्तव सोमवार को शाम चार बजे से सीएचसी से अपनी कार से घर आने के लिए चले. स्वजन के अनुसार नंदानगर पहुंचने के बाद अपने चालक को उन्होंने यह कहकर कार से उतार दिया कि तुम घर चलो, हमको अभी किसी से मिलना है. कुछ देर बाद ही उनका मोबाइल स्विच आफ हो गया. देर रात तक जब वे घर नही पहुंचे और उनके मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हुआ तो पिता पीयूष श्रीवास्तव स्वजन संग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवतहा फिर सुकरौली स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.
स्वास्थ्यकर्मियों से बात कर उनके बारे में जानकारी मांगी. पर कोई सुराग नहीं मिला। देर रात कैंट थाने पहुंचे पिता ने डाक्टर के लापता होने की जानकारी दी. मंगलवार को भी स्वजन उनकी तलाश में सुकरौली देवतहां अस्पताल पहुंचे. प्रभारी निरीक्षक थाना कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि आखिरी बार डाक्टर की बात पत्नी निधि श्रीवास्तव से हुई थी. उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई है. सर्विलांस व सीसी कैमरा फुटेज की मदद से तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें ढूंढ लिया जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button