खेलआजमगढ़उत्तर प्रदेशटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

घर मे सजी थी मंडप, बेटी का शव लेकर पहुचा पिता…..

अमरोहा। बारात की तैयारियों के बीच सजे मंडप से दूर घर पर पिता बेटी की लाश लेकर पहुंचा तो खुशी के माहौल में मातम छा गया। शादी वाले ही दिन दुल्हन की डेंगू से मौत हो गई। डोली के बदले घर से जनाजा उठा। गमजदा माहौल में हर कोई जार-जार रोता नजर आया। ठीक निकाह के वक्त हुए युवती के दफीने ने परिवार के सारे अरमानों पर भी पानी फेर दिया।
दरअसल, शहर के मोहल्ला दानिशमंदान में मनीहारों वाली गली की निवासी 24 वर्षीय चांदनी पुत्री रईस की बुधवार को बारात आनी थी। वहीं इसके पहले चार दिन में वह बुखार की चपेट में थी। उपचार शहर के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा था। निजी चिकित्सक से इलाज के बावजूद उसकी सेहत लगातार बिगड़ती चली गई। परेशान परिजनों युवती को मंगलवार को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। परिजनों के मुताबिक युवती की जांच में डेंगू की पुष्टि के बाद इलाज के बावजूद लगातार प्लेटलेट्स कम होती गई। इलाज के दौरान बुधवार की सुबह करीब 6 बजे युवती की सांसे थम गई।
जानकारी पर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। शादी की तैयारियां मातम में बदल गई। परिवार में हर तरफ चीख-पुकार का मंजर बन गया। ठीक बारात के बाद पिता जब परिजनों के साथ युवती का शव लेकर घर पहुंचा तो हर एक आंख जार-जार रोई। सूचना पर शोक में डूबे लड़के पक्ष के लोग भी दिलासा देने मौके पर पहुंच गए। गमगीन माहौल में परिजनों ने शव का दफीना कर दिया। वहीं डेंगू से युवती की मौत के बाद दो परिवारों में बनी शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। महीनों से दोनों पक्षों ने शादी को लेकर जो भी तैयारियां की थी, सब धरी रह गई। हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button