आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

यूजी पीजी के छात्रों ने अपनी मांगो को लेकर किया प्रदर्शन

बीएचयू में पीएचडी आवेदकों के बाद अब यूजी पीजी छात्रों का गुस्सा फूट गया है। मंगलवार को यूजी पीजी अभ्यर्थियों ने केंद्रीय कार्यालय पर तालाबंदी कर ….
बीएचयू में पीएचडी आवेदकों के बाद अब यूजी-पीजी छात्रों का गुस्सा फूट गया है । म ऐप पर पढ़ें – पीजी अभ्यर्थियों ने केंद्रीय कार्यालय पर तालाबंदी कर प्रदर्शन किया। छात्रों ने प्रवेश प्रक्रिया में गड़बड़ी का आरोप लगाया। कहा कि परीक्षा नियंत्रक कई शिकायतों के बाद छात्रों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे।
केंद्रीय कार्यालय के मुख्य द्वार पर जुटे छात्रों ने भीतर घुसने का प्रयास किया मगर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद छात्र नारेबाजी करने लगे और कार्यालय के चैनल गेट पर ताला
लगा दिया। छात्रों ने सीयूईटी यूजी और पीजी प्रवेश प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाया। धरने में शामिल छात्रों ने कहा कि दूरदराज से आने वाले विद्यार्थियों की शिकायत अनसुनी की जा रही है। विश्वविद्यालय ने प्रवेश में मॉप-अप राउंड शुरू कर दिया और वेबसाइट पर सैकड़ों छात्रों को रजिस्ट्रेशन से लेकर फीस जमा करने तक की दिक्कतें बनी हुई हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन इन गलतियों को मानने के लिए तैयार नहीं है। छात्रों की मांग थी कि परीक्षा नियंत्रक उनकी समस्याएं सुनें और जल्द निराकरण कराएं। उनका कहना था कि समस्याओं का निराकरण लटकाने से उत्तीर्ण छात्र से प्रवेश से वंचित हो जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button