स्वास्थआज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

आजमगढ़: जनपद मे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत

आजमगढ़: जिले में पंहुचे उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने यूपी की कानून व्यवस्था को योगी सरकार की नाकामयाबी बताते हुए कहा कि जिसका ढिंढोरा पूरे प्रदेश में पीटा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में राम राज्य और रूल आफ लॉ है। इसकी जमीनी हकीकत और सच्चाई परखने के लिए देवरिया से लेकर मेरठ हो या सुल्तानपुर की घटनाओं को उदाहरण के तौर पर लिया जा सकता है। उन्होंने कहा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनामी वस्त्र धारण करने के बाद भी सुबह से शाम तक कानून व्यवस्था पर झूठ बोल रहे हैं।
उन्होंने कहा कि यूपी कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उन्होंने सभी जिलों का दौर शुरू किया और हर जगह से उन्हें कानून व्यवस्था पर हुए प्रहार की सूचनाओं प्राप्त हो रही है ।
कांग्रेसी इस सच को जनता और समाज के सामने हर हाल में रखने का काम करेगा। गोरखपुर से आजमगढ़ पहुंचे यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष का जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में लाटघाट में जोरदार स्वागत किया गया। इसी कड़ी में जगह जगह द्वार लगाकर और कांग्रेसी झंडे और मोटरसाइकिल के जुलूस के साथ अजय राय का स्वागत किया ।
नेहरू हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन और स्वागत समारोह में जनपद के 22 ब्लॉक से सभी कांग्रेस जनों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए ढेर सारे लोगों को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई सभी का माल्यार्पण कर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष ने उन्हें दल में और विचारधारा के साथ जुड़कर आगे काम करने का संदेश दिया।
इस अवसर पर यूपी कांग्रेस के उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह ने आजमगढ़ की पुरानी घटनाओं का स्मरण दिलाते हुए कहा कि जब भी आजमगढ़ के लोगों के ऊपर सरकार ने जोर- जुल्म करने की कोशिश की है तब तब कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे।
इसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव मनिंद्र मिश्रा और संगठन सचिव अनिल यादव सहित पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष मनोज यादव महिला कांग्रेस उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सहला अहरारी सोशल मीडिया कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर सौरभ राय सहित अजीत राय मनोज सिंह, कौशल कुमार सिंह मुन्ना, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमर बहादुर यादव संतोष कटाई, शीला भारती, आदि ने शिरकत किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष हवलदार सिंह ने किया । वही आगत अतिथियों का आभार जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button