आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

अज्ञात वाहन की टक्कर से सिपाही की मौत

सिपाही के पत्नी और बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। एसओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। उसका पता करा रहे हैं।
यूपी के बदायूं स्थित उघैती थाना क्षेत्र में बिल्सी-इस्लामनगर रोड पर ग्राम चाचीपुर के नजदीक अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार सिपाही भूपेंद्र भारती (30) की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए। भूपेंद्र अपने परिवार के साथ चचेरे साले की शादी में शामिल होने जा रहे थे। उनकी कार को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। पुलिस ने सिपाही के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।
संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय बाबई निवासी भूपेंद्र भारती बरेली में बारादरी थाना क्षेत्र में यूपी 112 पुलिस में तैनात हैं। उघैती थाना क्षेत्र के गांव चाचीपुर में उनकी ससुराल है। चार दिसंबर को उनके चचेरे साले राहुल की शादी है। इससे भूपेंद्र अपनी पत्नी प्रीति, बेटी प्रियांशी और बेटे विवेक के साथ सेंट्रो कार से चाचीपुर जा रहे थे। 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उनकी कार बदायूं-बिजनौर स्टेट हाईवे पर चाचीपुर गांव के नजदीक पहुंची थी कि तभी तेज रफ्तार में आए अज्ञात वाहन ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
इसकी सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत कार सवार घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया, जहां से हालत देखकर भूपेंद्र को बरेली रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही सिपाही ने दम तोड़ दिया। उनकी पत्नी और बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। एसओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। उसका पता करा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button