आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: नमो ऐप अभियान का हुआ शुभारम्भ

आजमगढ भाजपा जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण पाल की अध्यक्षता में नमो ऐप अभियान महाअभियान की जिला कार्यशाला का कार्यक्रम संपन्न हुआ
जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री, एम एल सी, व गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला उपस्थित रहे ।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री, एमएलसी व क्षेत्रीय प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि बूथ पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अभियान चलाकर प्रत्येक शहरी बूथ पर 200 और ग्रामीण बूथ पर 100 लोगों के फोन में नमो ऐप डाउनलोड करना अनिवार्य है , सभी मोर्चे अपने क्षेत्र के लाभार्थी से व्यापक संपर्क कर नमो ऐप डाउनलोड कराए तथा महाविद्यालय ,प्रोफेशनल शिक्षण संस्थानों एवं विश्वविद्यालय में कैंप लगाकर आम विद्यार्थियों को नमो ऐप डाउनलोड कराऐगे। उनहोने कहा कि 2014 से पूर्व गैस सिलेण्डर के लिए लोगों को लाइन में लगना पड़ता था अब घर की जरूरतों के लिए लाइन लगाने से मुक्ति मीली है। उज्ज्वला गैस योजना, से आज घर-घर में खुशी और खुशहाली बनी है। 2014 से पहले बिजली चन्द घन्टें के लिए आती थी आज बिजली गांवोंमें भी 20 घन्टें मिलरही है। सड़कों का हाल खस्ता हुआ करता था आज चमचमाते एक्सप्रेस-वे से सुविधाएं बढ़ी है। किसान सम्मान निधि, सौभाग्य योजना, आयुष्मान कार्ड योजना,इज्जत घर, प्रधानमंत्री आवास ऐसे तमाम कल्याणकारी योजनाएं से जन मानस का जीवन सुखमय हुआ है जा रही है, जिसका सीधे लाभ जनता को मिल रहा है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश विकसित भारत बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित बहुत से लोग पदाधिकारी है कुछ लोग पूर्व में पदाधिकारी रहें हैं । लेकिन हम सब की पहचान दायित्व के नाते नही कार्यकर्ता के नाते है इस लिए सभी कार्यकर्ता पूरी छमता से पार्टी के कार्यक्रमों में लग जाए । 2024 के लोकसभा चुनाव में अपने कार्यों के दम पर एकबार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में बनने जा रही है और उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर हमारी विजय होने जा रही है।
इस अवसर पर जिला प्रभारी अशोक सिंह, अखिलेश मिश्रा गुड्डू, सांसद दिनेश लाल यादव, घनश्याम पटेल, अरविन्द जायसवाल , मंजू सरोज, ध्रुव सिंह, हरेन्द्र सिंह, प्रेम प्रकाश राय, लक्ष्मण मौर्या, शिवनाथ सिंह, देवेन्द्र सिंह, राधेश्याम सिंह गुड्डू, सतेन्द्र राय, नागेन्द्र पटेल संजय यादव, ब्रजेश यादव, विनोद उपाध्याय, अवनीश मिश्रा, पंकज सिंह कौशिक, हरिवंश मिश्रा, विवेक निषाद, अवनीश चतुर्वेदी सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button