आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष सुरेश राजभर का हुआ स्वागत

भारतीय जनता पार्टी सिकरौर मंडल के कार्यकताओं द्वारा के नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष सुरेश राजभर का स्वागत समारोह कौरा गहनी में आयोजित किया गया। इस स्वागत समारोह में मुख्यतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव रहे।
भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने स्वागत समारोह में उपस्थित कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी जो सभी लोगो को साथ लेके चलने का काम करती है चाहे वह पिछड़ा समझा हो या दलित समाज हो।कोरोना के समय में मोदी जी ने राशन बटवाया,मोदी जी ने मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगवाया,मुफ्त में सबको रहने के लिए घर दिया शौचालय दिया। मोदी जी कहा पहले शौचालय फिर देवालय, मोदी जी ने कहा महिलाओं को बरसात में खाना पकाने में समस्या आती थी। इसलिए मोदी जी ने गैस कनेक्शन दे करके गैस सिलेंडर और चूल्हा महिलाओं को दे कर सम्मान दिया। साथ साथ साल भर में दो बार मुफ्त गैस सिलेंडर एक बार होली और एक बार दिवाली में देना का काम किया। मोदी जी योगी जी ने आयुष्मान कार्ड देने का काम किया जिससे गरीब लोगों का इलाज मुफ्त में हो सके। योगी जी सरकार जब से प्रदेश में आई है तब से महिलाओं और बेटियो को सुरक्षित किया। अपराध खत्म हो गया चोरी बंद हो गई। आप लोग फिर से इस बार फिर से इतना कमल का बटन दबाइए की विपक्षी ध्वस्त हो जाए और देश में फिर से तीसरी बार मोदी जी की सरकार बना के भेजना है।
साथ ही सिकरौर बाजार में अयोध्या से आए प्रभु श्री राम के पूजित अक्षत का वितरण भी किया।
मंच का संचालन भानु गुप्ता ने किया।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिला प्रभारी मुराहू राजभर,भाजपा के जिला मंत्री राम सुआरथ राजभर,किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ज्योति प्रताप सिंह,मार्टिनगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख गौरव सिंह, पलथी के पूर्व मंडल अध्यक्ष इंद्र पति सिंह,पूर्व जिला पंचायत सदस्य सच्चिन्नद सिंह,युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अंकुर राय, जिला मीडिया प्रभारी मयंक श्रीवास्तव,मार्टिनगंज के मंडल महामंत्री दिनेश सिंह,ओम प्रकाश चौहान,उमेश विश्वकर्मा, रामअचल राजभर, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button